मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

IPL 2018 : BCCI ने DRS को दिखाई हरी झंडी


SUJEET KUMAR 28/02/2018 18:48:07
1091 Views

28-02-2018185221BCCIgivesthe1

Mumbai. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2018) के लिए डीआरएस (डिसिजन रिव्यू सिस्टम) को हरी झंडी दे दी है। ऐसे में अब IPL पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाद डीआरएस लागू करने वाली दूसरी टी-20 लीग होगी। बोर्ड के एक अधिकारी के बयान के मुताबिक "BCCI डीआरएस को लेकर काफी उत्सुक है। 

यह भी पढ़ें...युवराज सिंह लेने जा रहे क्रिकेट से संन्यास, आपको पता है कब

बता दें कि IPL के मद्दनेजर BCCI ने दिसंबर में देश के टॉप 10 अंपायरों की एक वर्कशॉप का आयोजन विशाखापत्तनम में किया था। इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक आईसीसी के अंपायरों के कोच डेनिस बर्न्स और ऑस्ट्रेलिया के अंपायर पॉल रेफेल ने भारतीय अंपायरों को नई तकनीक से अवगत कराया था। ये अंपायर अब आइपीएल में अंपायरिंग करेंगे। आपको बता दें कि इस साल IPLसीजन -11 का आगाज 7 अप्रैल होगा। इसका फाइनल मुकाबला 27 मई खेला जाएगा। 

Web Title: BCCI gives the green signal to DRS in IPL 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया