मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

मेरी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत : बोनी कपूर


HARENDRA SINGH 01/03/2018 11:48:53
1551 Views

Boney Kapoor says My only concern is to protect my daughters Newstimes

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली महिला सुपरस्टार अदाकारा श्रीदेवी के निधन के बाद बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने श्रीदेवी के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को दिल से धन्यवाद व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें..सस्पेंस: ...तो क्या सचमुच श्रीदेवी की मौत नहीं हुई, ये हत्या है? बोनी कपूर के दुबई छोड़ने पर रोक

बोनी कपूर ने कहा कि इस वक्त उनकी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत करना है। उन्होंने कहा कि अब उन्हें श्री (श्रीदेवी) के बिना ही अपनी बेटियों जाह्न्वी और खुशी को आगे बढ़ाना है।

Boney Kapoor says My only concern is to protect my daughters Newstimes

बोनी कपूर ने बताया मेरी एकमात्र चिंता इस वक्त अपनी बेटियों की हिफाजत करना और श्री के बिना आगे बढऩे की राह देखना है। वह हमारी जिंदगी थी, हमारी ताकत थी और हमारे हमेशा मुस्कुराते रहने की वजह थी, हम उससे बेपनाह मोहब्बत करते हैं।

यह भी पढ़ें..जाह्नवी कपूर की ऑनस्क्रीन मां ने सुनाया दर्द, श्रीदेवी बेस्ट एक्टर में एक, बेटियों के लिए चिंतित हूं

बता दें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री का शनिवार (24 फरवरी) रात दुबई में निधन हो गया था और बुधवार (28 फरवरी) को मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उन्होंने कहा, मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों, शुभचिंतकों और श्रीदेवी के असंख्य प्रशंसकों का आभारी हूं, जो चट्टान की तरह हमारे साथ खड़े रहे।

Boney Kapoor says My only concern is to protect my daughters Newstimes

यह भी पढ़ें..श्रीदेवी की मौत पर बड़ा सवाल, एक घंटे पहले ही कैसे दे दी गई मौत की खबर

उन्होंने आगे कहा, मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरे पास अर्जुन और अंशुला का सहयोग और प्यार है जो मेरे, खुशी और जाह्न्वी के लिए मजबूती के स्तम्भ रहे हैं। हमने एक साथ बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है।

Web Title: Boney Kapoor says My only concern is to protect my daughters Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया