गिल्टी नॉट गिल्टी ने किया दर्शकों को मंत्रमुग्ध


SANDEEP PANDEY 01/03/2018 12:33:06
993 Views

01-03-2018123951GuiltyNotGui1

LUCKNOW.  लखनऊ की नाट्य संस्था थर्ड विंग के कलाकारों ने गिल्टी नॉट गिल्टी नाटक की शानदार प्रस्तुति संगीत नाटक अकैडमी के संतगाडगे सभागार में बुधवार को दी। जिसका निर्देशन शहर के वरिष्ठ रंगकर्मी पुनीत अस्थाना ने किया।

यह भी पढ़ेः- गोमती को पुर्नजीवित करने के लिए जनजागरण अभियान

नाटक की प्रस्तुति थर्ड विंग के 11 कलाकारों ने कोर्टनुमा मंच पर अपने दमदार अभिनय और भावपूर्ण संवादों से लोगों को भाव विभोर कर दिया।  इसी के साथ ही कोर्ट के गहमागहमी भरे माहौल के बीच ज्यूरी सदस्यों के हंसी मजाक के बीच पैदा हुए हास्य ने दर्शकों को हंसने पर मजबूर किया।

यह भी पढ़ेः- सीएम की मौजूदगी में होगी 114 जोड़ो की शादी

नाटक में मुख्य रूप से केशव पंडित ने अपना दमदार अभिनय पेश किया। तो तुषार बाजपेई, अली खान, मनोज वर्मा, हरीश बडोला, निमेष भंडारी, रामेंद्र लाल, आशुतोष विश्वकर्मा, श्यामली, अंजली, अनिमेष और प्रियांशु ने अपने किरदारों से खूब प्रभावित किया। प्रियांशु भटनागर ने भी अपनी पहचान छोड़ी। सेट डिजाइनिंग आनंद अस्थाना ने, लाइट मो हफीज ने, कास्ट्यूम निर्देशन रोहित पांडेय ने किया।

Web Title: Guilty Not Guilty Mocked the Viewers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया