मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

अर्जुन ने मानी पापा सचिन की सलाह, इस लीग से नाम लिया वापस


DEVENDRA SHARMA 01/03/2018 15:49:38
687 Views

01-03-2018155652arjuntendulka1

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए क्रिकेट को ही सब कुछ मान लिया है। अर्जुन इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे है। अर्जुन अपने पिता सचिन की सलाह के बिना करियर से संबंधित कोई फैसला नहीं लेते है। अर्जुन ने अपने पापा की सलाह को मानकर एक ऐसा कदम उठाया जिससे सभी लोग हैरान हो गये।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : BCCI ने DRS को दिखाई हरी झंडी

मुंबई टी-20 लीग से नाम लिया वापस
अर्जुन ने सचिन की बात को मानते हुए मुंबई की तरफ से टी20 लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। हैरानी वाली बात यह है कि सचिन इस लीग में मुंबई टीम के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। मुंबई टी-20 लीग 11 से 21 मार्च के बीच खेली जानी है, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर को जगह मिली थी लेकिन उन्‍होंने यह कहते हुए लीग में खेलने से इंकार कर दिया कि वो अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। अर्जुन बीते एक साल से चोट के चलते काफी परेशान चल रहे है। वह ज्‍यादा क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं। उनके पिता और कोच अर्जुन की फिटनेस पर विशेष ध्‍यान दे रहे हैं।

चोट से उबरने के बाद अर्जुन अभी ठीक से गेंदबाजी भी नहीं कर पाया है। ऐसे में नए एक्‍शन को टी20 लीग में अपनाना ठीक नहीं होगा। जिसे देखते हुए पिता और कोच की सलाह पर अर्जुन ने अपना नाम इस लीग से वापस ले लिया है।

 

Web Title: arjun tendulkar not played in mumbai t 20 league ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया