मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

हॉस्टल की लड़कियों का कारनामा, बच्ची को पीटा फिर कर डाली दरिंदगी, सच्चाई जान उड़ जाएंगे...


SHUBHENDU SHUKLA 01/03/2018 15:41:09
5323 Views

01-03-2018161619Bilaspurcase3
प्रतीकात्मक चित्र

Raipur. छत्तीगढ़ के बिलासपुर में सात साल की मासूम के साथ हॉस्टल में सहेलियों द्वारा दरिंदगी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मासूम के साथ रहने वाली रूम पार्टनर ने उसकी छोटी सी गलती के लिए न केवल पिटाई की बल्कि प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाल दी। 

यह भी पढ़ें...देवर की काली करतूत, मासूम की गर्दन पर रखा चाकू, भाभी को बनाया हवस का शिकार

01-03-2018161531Bilaspurcase2

क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक घटना 23 फरवी को हुई थी। लेकिन मामला इसलिए दबा रहा कि बच्ची रूममेट्स से इतना सहम गई थी कि किसी से कुछ नहीं कहा। जब बच्ची से मिलने मां हॉस्टल पहुंची तो लिपटकर रोने लगी। इसके बाद मां ने 28 फरवरी को गौरेला थाने में आरोपी सहेलियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसकी मां मिलने आई तो 

यह भी पढ़ें...तीन दिवसीय वृहद रोजगार मेले का अायोजन 8 को, मिलेगी 10368 नौकरियां
पीड़िता मासूम ने पुलिस से दर्द बयां करते हुए बताया कि देर रात में हॉस्टर की लड़की ने कपड़े धोने के लिए भिगो रखे थे। वह उसी रास्ते से होकर निकल रही थी तभी अचानक धक्का लगने से कपड़े जमीन पर गिर गए। इसके बाद दोनों लड़कियां मिलकर पीटने लगीं। जब इससे भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाल दी। 

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी के निधन पर इस पाकिस्तानी बेटी ने कहा, फिर से खो दिया मां को...
डर से सहमी थी बच्ची

वहीं, मां ने पुलिस को बताया कि बच्ची डर से सहमी हुई थी। इसलिए किसी से कोई बात नहीं कर सकी। जब होली त्योहार पर बच्ची को लेने हॉस्टल पहुंची तो लिपटकर रोने लगी। इसके बाद जब बच्ची आपबीती सुनाई। मां ने देखा तो बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान थे। इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें...इंवेस्टर समिट में एमओयू करने वालों को सभी सुविधाएं मिलेंगी: आयुक्त

यहां जांच के बाद नाजुक अंग में चोट के निशान और इन्फेक्शन देखने को मिला। जांच में मासूम के साथ दरिंदगी की पुष्टि हुई है। हीं, पुलिस ने शिकायत मिलने पर आईपीसी की धारा 377,323 व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Web Title: Bilaspur case hostels girls hostile with innocence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया