मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

जब एसपी ने पुलिस चौकी में ही मार दिया छापा, अंदर का नजारा देख रह गई दंग


SHUBHENDU SHUKLA 01/03/2018 16:51:32
1176 Views

01-03-2018173848SPShaliniAgn1

Kullu. हिमाचल के कूल्लू में होली के मदद्देनजर एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने अखाड़ा बाजा स्थित पुलिस चौकी में ही छापा मार दिया। यहां चौकी के अंदर का नजारा देख एसपी दंग रह गईं। चौकी प्रभारी व मुंशी ने महफिल-ए-शाम सजा रखी थी। चौकी में शराब पीता देख एसपी भड़क उठीं और तत्काल प्रभाव से दोनों को निलंबित कर दिया। इसके बाद वह दो और पुलिस चौकियों में निरीक्षण के लिए पहुंची। लेकिन यहां सबकुछ ठीक पाया गया। 

यह भी पढ़ें...तीन दिवसीय वृहद रोजगार मेले का अायोजन 8 को, मिलेगी 10368 नौकरियां


विभागीय जांच के आदेश

एसपी शालिनी को इस बात की सूचना मिली थी कि पुलिस चौकी में महफिल सजाई गई है। सूचना मिलते ही वह अचानक चौकी पहुंच गईं। यहां सूचना सही निकली चौकी प्रभारी और मुंसी शराब की बोतलों के साथ पकड़ लिए गए। वहीं एक और अन्य पुलिस कर्मी ड्यूटी में तैनात पाया गया।

यह भी पढ़ें... श्रीदेवी के निधन पर इस पाकिस्तानी बेटी ने कहा, फिर से खो दिया मां को...

एसपी ने चौकी प्रभारी और मुंशी पर कार्रवाई करते हुए विभागीय जांच बैठाई है। एसपी ने हिदायत दी है कि ड्यूटी में किसी भी तरह की कोताही और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि कोई भी पुलिस कर्मी लापरवाही बरतता है, तो सख्त कार्रवाई होगी। इस तरह का निरीक्षण वहह करती रहेंगी। 

Web Title: SP Shalini Agnihotri raided the police station on information about drinking alcohol ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया