मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

होली पर अश्लीलता की सारी हदें पार, गुब्बारे में वीर्य भरकर छात्राओं पर फेंका


SHUBHENDU SHUKLA 01/03/2018 18:03:55
371 Views

01-03-2018183859InHolionDel1
New delhi. होली त्योहार आते ही शरारती तत्व अपनी करतूतों को अंजाम देने से बाज नहीं आते हैं। इस बार मनचलों ने डीयू की छात्राओं के साथ होली के नाम पर जिस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया है, वह शर्मसार कर देने वाला है। बुरा न मानो होली है के नाम पर मनचलों ने डीयू की छात्राओं पर गुब्बारे में वीर्य भरकर फेंका। हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह कोई एक घटना नहीं है, शरारती तत्व इसी तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। 

Students & teachers of Jesus and Mary College protest outside Police Headquarters in #Delhi over the incident of semen-filled balloons being thrown at women. pic.twitter.com/JRz46iga52

— ANI (@ANI) March 1, 2018

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी की मौत पर बड़ा सवाल, एक घंटे पहले ही कैसे दे दी गई मौत की खबर

 

विरोध में सड़कों पर छात्राएं

दिल्ली के श्रीराम कॉलेज में लड़कियों के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है, घटना से छात्राओं में आक्रोश है। शिक्षिकाओं और छात्राओं ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर यह बात उठाने के लिए लड़कियों ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। अब यह घटना तेजी से वायरल हो रही है। इससे लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है।

यह भी पढ़ें...जाह्नवी कपूर की ऑनस्क्रीन मां ने सुनाया दर्द, श्रीदेवी बेस्ट एक्टर में एक, बेटियों के लिए चिंतित हूं

एक लड़की ने घटना पर आक्रोश जताते हुए लिखा है कि उसके साथ जो वारदात हुई, वह बहुत ही शर्मनाक है। जब उस पर गुब्बारा फेंका गया तो लगा कि इसमें पानी या कलर होगा। लेकिन कुछ ही देर बार उसमें से अजीब सी महक आने लगी। इसके बाद पता चला कि ये सीमन(वीर्य) है।

Web Title: In Holi on Delhi Holi throws up all the limits of obscenity in the balloons on girl students ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया