मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

करुणानिधि की पोती दावा करने वाली रानी पहुंची मद्रास कोर्ट, याचिका में लगाया ये आरोप


SHUBHENDU SHUKLA 02/03/2018 09:15:00
401 Views

02-03-2018094512Karunanidhigr1
Chennai. द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि के सबसे बड़े बेटे एमके मुथू की बेटी होने का दावा करने वाली एमकेएम शीबा रानी नाम की महिला गुरुवार को मद्रास हाईकोर्ट पहुंच गई। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके सौतेले भाई ने पिता को बंदी बना रखा है। महिला ने कोर्ट से आग्रह किया है कि उसके पिता को न्यायलय में पेश होने का निर्देश दे। इतना ही नहीं यहां तक संदेह जताया कि उसे यह भी पता नहीं कि वह जीवीत हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें...देशभर में होली का जश्न, राष्ट्रपति और पीएम ने देशवासियों को दी बधाई
याचिका में किया दावा 

महिला ने याचिका में दावा किया है कि उसकी मां और पिता मूथू की शादी 1988 में हुई थी तथा वह 1991 में पैदा हुई थी। अरिवुनिधि से उसको धमकी मिली थी कि वह पिता से नहीं मिलेगी। इतना ही नहीं मकान से बाहर भी निकाल दिया गया था। हालांकि 2015 में वह अपने पिता से तिरुवरूर में मिल सकी थी। तब से पिता से मिलने के प्रयास विफल हैं। रानी को लगातार धमकी मिल रही है। वहीं, कोर्ट ने याचिका पर पुलिस आयुक्त और अरिवुनिधि को नोटिस जारी करते हुए मामले पर दो सप्ताह में सुनवाई का आदेश दिया है। 

Web Title: Karunanidhi granddaughter claims claim to be Madras Court ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया