मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

पाकिस्तान में हिंदू विधायक ने कोर्ट से लगाई गुहार, सीनेट चुनाव पर लगाई जाए रोक


SHUBHENDU SHUKLA 02/03/2018 14:13 PM
135 Views

02-Mar-2018VTmhatNqnx1
Islamabad. पाकिस्तान में हिन्दू विधायक बलदेव कुमार को विधानसभा सदस्य के पद पर शपथ लेने से रोकने पर कोर्ट से गुहार लगाई है कि सीनेट के चुनाव पर रोक लगाई जाए। दरअसल बलदेव प्रांतीय विधानसभा में निर्वाचित हुए थे। लेकिन 2016 में सिख विधायक की हत्या का आरोप होने के कारण शपथ लेने से रोक दिया गया। वह हत्या के आरोप में इस समय जेल में हैं। 

यह भी पढ़ें...बीजेपी झूठ बोलने में माहिर, मीडिया सही चीज दिखाए: अखिलेश यादव

सत्ता पक्ष और पिवक्ष पर आरोप 

 बलदेव ने सत्ता पक्ष और विपक्षी सदस्यों पर अदालत की अवमानना का अरोप लगाते हुए पेशावर हाईकोर्ट में न्याय की गुहार लगाते हुए याचिका डाली है। याचिका में कहा है कि जब तक उनको शपथ ग्रहण नहीं कराया जाता तब तक सीनेट के चुनाव पर रोक लगाई जाए। पाकिस्तान में 3 मार्च को ही सीनेट का चुनाव होना है। 
बलदेव ने यह भी कहा बीते 27 फरवरी को विधानसभा में उनके साथ अभद्रता की गई थी। इंसाफ पार्टी के विधायक अरबार तेनदाद ने उन पर जूता उताकर फेंका था। जो उनके पास ही आकर गिरा था। 

Web Title: Hindu lawmaker pleaded for bail in the Senate elections in Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया