मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

मुठभेड़ में 12 नक्सली ढेर, जवान शहीद


SHUBHENDU SHUKLA 02/03/2018 18:53:49
219 Views

02-03-201819030412Naxalitesk1

Raipur. छत्तीसगढ़ के बीजापुर में छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन आॅपरेशन चलाकर 12 नक्सलियों को ढेर कर दिया है। इनमें 6 महिलाएं भी शामिल हैं। लेकिन इसी बीच एक दुखद ख्बर भी है कि मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया।
यह भी पढ़ें...सस्पेंस: ...तो क्या सचमुच श्रीदेवी की मौत नहीं हुई, ये हत्या है? बोनी कपूर के दुबई छोड़ने पर रोक
पुलिस के मुताबिक छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस को बीजापुर के कांकेर गांव में नक्सलियों के होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद संयुक्त टीम बनाकर सर्च आॅपरेशन चलाया गया। जब नक्सलियों ने पुलिस टीम को देखा तो गोलीबारी शुरू कर दी। उधर पुलिस ने भी मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया।  

यह भी पढ़ें...मृतक आश्रित कोटे से नियुक्ति पाए सहायक अध्यापकों को हाईकोर्ट से राहत

फरार भी हुए नक्सल

पुलिस के मुताबिक जवाबी कार्रवाई के बाद 12 नक्सली ढेर कर दिए गए। लेकिन इसी बीच कुछ नक्सली फरार भी हो गए। जिनकी तलाश के लिए सर्च आॅपरेशन जारी है। घटना में एक जवान के घायल होने की खबर है। 
सर्च अभियान में 12 नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं। शवों की पहचान कराई जा रही है। मरने वाले नक्सलियों में एक की पहचान हरिबाबू उर्फ जगन के रूप में हुई है। पुलिस ने भारी मात्रा में 
एके-47, 4 Insas और एक SLR बरामद की है।

Web Title: 12 Naxalites killed in Bijapur Chhattisgarh a young martyr ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया