मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

होली के दिन हुई जातीय हिंसा में दलित युवक की मौत 


GAURAV SHUKLA 03/03/2018 09:13:44
2743 Views

03-03-2018091715dalityouthmu1

Lucknow. होली के मौके पर शुक्रवार को राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी से दबंगों द्वारा दलित युवक नीरज जाटव के साथ मारपीट की वारदात सामने आई है। मारपीट के दौरान दलित युवक की पीट पीट कर हत्या किये जाने से इलाके में तनाव फैल गया। वहीं इस दौरान विरोध में युवक के परिजनों द्वारा आगजनी और पुलिस पर पथराव की वारदातें भी सामने आईं। पथराव के चलते पुलिस की कई गाड़ियों की शीशे भी टूट गये। 

यह भी पढ़ें... रामदास अठावले ने बसपा सुप्रीमो को लेकर दिया विवादित बयान, कहा...
जानकारी के अनुसार होली के मौके पर तकरीबन आधा दर्जन गुर्जर युवकों ने दिन दहाड़े भिवाड़ी के समतल चौक पर दलित युवक नीरज जाटव की पीट पीट कर हत्या कर दी। युवक की पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस जब नीरज को लेकर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों ने शव को स्ट्रेचर पर रखकर सड़क को जाम कर दिया। 

यह भी पढ़ें... मामूली विवाद के बाद वकील ने पत्नी को मारी गोली
परिजनों द्वारा किया जा रहा यह विरोध प्रदर्शन आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर था। जिसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने परिजनों को समझा बुझाकर नीरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

Web Title: dalit youth murdered rajasthan bhiwadi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया