मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

हापुड़ : ट्रक और ट्रेन में जौरदार टक्कर, एक ड्राइवर की मौत, दूसरे की हालत गंभीर


SUJEET KUMAR 03/03/2018 10:34:11
915 Views

up- newstimes

फोटो सौजन्य- ANI

Lucknow. होली के दूसरे दिन यूपी में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां हापुड़ के पिलखुवा में शनिवार (3 मार्च) की सुबह एक ट्रक और ट्रेन में जोरदार टक्कर हो गई। रेलवे की लापरवाही से हुआ ये हादसा इतना भीषण था कि इसमें ट्रेन के एक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। हालांकि, अभी इस घटना में किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

यह भी पढ़ें... होली के दिन हुई जातीय हिंसा में दलित युवक की मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फाटक खुला होने के कारण ये हादसा हुआ है। ट्रेन हापुड़ से दिल्ली जा रही थी। पिलखुवा थाना के परतापुर फाटक पर ये हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें...मामूली विवाद के बाद वकील ने पत्नी को मारी गोली

ट्रेन और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के परखचे उड़ गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से दोनों चालकों को पास के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज जारी है।

  यह भी पढ़ें...रामेश्वरम में आज विसर्जित होंगी श्री देवी की अस्थियां

#UttarPradesh: Collision between a train & a truck took place in Pilkhuwa, Hapur. Both the drivers of the train have been injured in the collision. pic.twitter.com/aGbKgE7ATS

— ANI UP (@ANINewsUP) March 3, 2018 
Web Title: hapur train and truck collision in pilkhuwa up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया