मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

श्रीदेवी के गम में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले


SHUBHENDU SHUKLA 03/03/2018 12:09:31
597 Views

 

03-03-2018135713PriyankaChopr2

New delhi. श्रीदेवी के असमय साथ छोड़कर चले जाने से बॉलीवुड में गम का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने श्रीदेवी के कम में उनके साथ बिताए लम्हों और निजी जिंदगी से जुड़े राज का खुलासा किया है। प्रियंका ने जो यादें शेयर की हैं, वह आंखों को नम कर देने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी थी।

यह भी पढ़ें......तो ये रोबोट करेगा नेताओं की छुट्टी, 2020 में लड़ेगा चुनाव !

बचपन से ही पसंद

'क्वांटिको' की शूटिंग में बिजी  प्रियंका चोपड़ा ने श्रीदेवी की तारीफ करते हुए टाइम्स मैगजीन में लिखा है कि वह श्रीदेवी को बचपन से ही बहुत पसंद करती थीं। जीवन में उनकी कमी बहुत खल रही है। बॉलीवुड में कदम रखने की वजह श्रीदेवी ही थीं। अचानक जब उनकी मौत की खबर मिली तो भरोसा नहीं हुआ। वह श्रीदेवी के फिल्मों में काम किए हर सीन्स को बहुत ही ध्यान से देखती थीं। आखिरी बार वह इवेंट में रेड कारपेट पर उनसे मिली थीं। यहां श्रीदेवी से खुशी और जाह्नवी को लेकर बातचीत हुई थी। 

03-03-2018140241PriyankaChopr1

यह भी पढ़ें...मैनहैटन में हमले के वक्त मौजूद थी प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया खौफनाक मंजर

वादे के साथ हुए जुदा

प्रियंका ने कहा कि उस मुलाकात के बाद इस वादे के साथ जुदा हुए थे कि जल्द ही मिलेंगे। श्रीदेवी से जुड़े कई ऐसी चीजें और यादें उनके जीवन में हैं, जो हमेशा बनी रहेंगी। वह जाते-जाते ऐसी चीजें छोड़ गई हैं, जिसे लोग कभी भुला नहीं पाएंगे। बता दें कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हुआ था। 28 फरवरी को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया। 

Web Title: Priyanka Chopra said since childhood she used to do like Sridevi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया