मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को पाकिस्तान से झटका, विराट बोले मेरी पत्नी का...


SHUBHENDU SHUKLA 03/03/2018 14:02:59
721 Views

03-03-2018150727ActressAnushk2

New delhi. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म परी शुक्रवार को भारत में रिलीज हो गई। दर्शकों को अनुष्का का अलग अंदाज बेहद ही पसंद आ रहा है। लेकिन पाकिस्तान से अनुष्का को झटका लगा है। यहां हॉरर फिल्म परी को बैन कर दिया गया है। पाक मीडिया की मानें तो वहां के सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म परी की डायलॉग और स्क्रिप्ट इस्लामिक मान्यताओं के विपरीत है। 

यह भी पढ़ें...Photos : गोरखनाथ मंदिर में होली मिलन, लोगों ने मुख्यमंत्री को दी मुबारकबाद
पाकिस्तान में डिस्ट्रीब्यूशन एसोसिएशन के चेयरमैन चौधरी एजाज कामरा ने भी सेंसर बोर्ड के निर्णय पर सहमति जताई है। उन्होंने कहा है कि "कोई भी फिल्म जो इस्लाम के कल्चर के खिलाफ हो उसे बैन कर देना चाहिए। 

03-03-2018150828ActressAnushk4

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी के गम में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले

काले जादू का प्रयोग

पाक मीडिया ने यह भी लिखा है कि फिल्म में कुरान की आयतों को हिन्दू मंत्रों के साथ मिलाया गया है। इसमें काले जादू का प्रयोग करते हुए मुस्लिमों को नकारात्मक तरीके से पेश किया गया है। 

विराट कोहली ने की तारीफ

वहीं, क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने फिल्म परी को लेकर कहा है कि उनकी पत्नी(अनुष्का)के अबतक के कामों में सबसे बेस्ट है। विराट ने परी को लेकर अनुष्का की जमकर तारीफ की है। 

03-03-2018150814ActressAnushk3

विराट ने परी को लेकर ट्वीट किया है कि उन्होंने फिल्म देखा। यह उनकी पत्नी के द्वारा किए गए फिल्मों में अबतक सबसे बेहतरीन है। फिल्म देखकर डर भी लगा। अनुष्का पर उनको फक्र है। 

यह भी पढ़ें...भाई—बहन की काली करतूत, नाबालिग से रेप कर बना डाला अश्लील वीडियो

03-03-2018150855ActressAnushk5
इसलिए भी खास

बताते चलें कि हॉरर फिल्म परी अनुष्का की यह तीसरी फिल्म है, जो जिसकी प्रोड्यूसर वो खुद हैं। इससे पहले वह एनएच-10 और फिल्लौरी को भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं। 

Web Title: Actress Anushka Sharma horror movie fairy is banned in Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया