मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटी, 8 लोग गंभीर रूप से घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/03/2018 18:19 PM
152 Views

03-Mar-2018IRrbM1kzOA1Jaipur. राजस्थान की राजधानी जयपुर के कोटपतली के पास एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। उनको पास के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो मरीजों को एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

राजस्थान की राजधानी जयपुर के कोटपूतली के पास शनिवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। नेशलन हाईवे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलट गई। जिसमें 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। आस-पास के लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहा दो घायलों को एसएमएस अस्पताल के रेफर कर दिया गया। दो मरीजों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया और स्थिति को नियंत्रण में लिया। 

Web Title: jaipur high speed scorpio Inverted 8 People seriously injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया