मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

बांग्लादेश के लेखक पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 03/03/2018 21:48:40
309 Views

03-03-2018232200ZafarIqbalas1

New delhi. बांग्लादेश के जाने-माने लेखक प्रोफेसर मुहम्मद ज़फर इकबाल पर अचानक हमला बोल दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में इकबाल को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। वहीं भाग रहे आरोपी को पकड़ के पुलिस के हवाले कर दिया। 

यह भी पढ़ें...धूमधाम से हुई शादी, ससुराल पहुंचने से पहले बेटी को दिया जन्म

निमंत्रण पर गए थे लेखक

डेली स्टार के मुताबिक लेकर इकबाल सिलहट में शहजलाल विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में निमंत्रण पर शामिल होने पहुंचे थे। इसी बीच शाम मुक्ता मंच पर अज्ञात युवक ने चाकू से हमला बोल दिया। हमले में लेखक के सिर पर गंभीर चोटें आई। वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। 

यह भी पढ़ें...पत्रकार की सरेराह 6 गोलियां मारकर हत्या

सर्जरी के बाद हालत सामान्य

यहां मौजूद लोगों ने हमलावार को पकड़ लिया और पिटाई की। घटना के बाद लेकख को एमएजी उस्मानी मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। यहां सर्जरी के बाद हालत सामान्य बताई जा रही है। फिलहाल  बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक पिटाई के कारण हमलावार भी घायल हो गया है। उपचार के लिएए उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इलाज चलने के कारण उससे पूछताछ नहीं की जा सकी है। 

Web Title: Zafar Iqbal assassinated at Bangladesh renowned author ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया