मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बहन से छेडखानी का विरोध करने पर भाई को दबंगों ने पीटा


SHUBHENDU SHUKLA 03/03/2018 23:22:16
466 Views

03-03-2018232811Brotherraided1
प्रतीकात्मक चित्र

Gorakhpur. गोरखपुर में बहन से छेड़खानी करने का विरोध करने पर भाई से मारने का मामला सामने आया है। घटना को अंजाम देकर आरोपी भागने लगे तो भीड़ ने एक को दौड़कर पकड़ लिया। इसके पास डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ कर अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें...पत्रकार की सरेराह 6 गोलियां मारकर हत्या

क्या है मामला 

घटना गोरखपुर के गगहा क्षेत्र की है। यहां युवक शादीशुदा बहन के साथ घर जा रहा था। तभी स्कूटी से सवार तीन मनचलों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते में तीनों महिला पर अश्लील तंज कसने लगे। पहले तो भाई ने इग्नोर कर दिया। लेकिन मनचलों की हरकतें बढ़ती ही चली गईं। इसके बाद भाई ने विरोध किया तो तीनों मारपीट पर आ गए। माजरा समझ जब आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी भागने लगे। इसी बीच भीड़ ने एक को दौड़ाकर पकड़ लिया। 

यह भी पढ़ें...धूमधाम से हुई शादी, ससुराल पहुंचने से पहले बेटी को दिया जन्म

इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Web Title: Brother raided in Gorakhpur to protest against sedition ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया