नए समीकरण, फूलपुर और गोरखपुर में बसपा कर सकती है सपा का समर्थन


GAURAV SHUKLA 04/03/2018 09:31:12
2927 Views

04-03-2018093720spbspallianc1

Lucknow. होली के अगले ही दिन सामने आये तीन राज्यों के चुनावी परिणाम के बाद यूपी में नए सियासी समीकरण बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में गोरखपुर और फूलपुर में होने वाले उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों का समर्थन कर सकती है। हालांकि इस संदर्भ में अभी तक कोई भी औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन प्राप्त जानकारियों के अनुसार शनिवार को बसपा सुप्रीमो के घर पर हुई बैठक के बाद यह समर्थन का फैसला लिया गया है। 

यह भी पढ़ें... मेघालय : कांग्रेस ने पेश किया सरकार बनाने का दावा
सूत्रों की मानें तो रविवार को फूलपुर और गोरखपुर में हुए गठबंधन का ऐलान हो सकता है। बताते चलें कि इससे पहले हुए लोकसभा चुनावों में बसपा सूबे में खाता खोलने में भी असमर्थ रही थी। इसके बाद विधानसभा चुनावों के दौरान भी बहुजन समाज पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा था। 
चुनावों से पहले सामने आए नये समीकरणों को लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन के तौर पर देखा जा रहा है। बताते चलें कि गोरखपुर औऱ फूलपुर में 11 मार्च को मतदान होना है जिनके नतीजे 14 मार्च को सामने आएंगे। 

Web Title: sp bsp alliance in up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया