मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

एक्शन के मूड में यूपी पुलिस, मेरठ में 50 हजार के इनामी को किया ढेर


GAURAV SHUKLA 04/03/2018 09:56:11
933 Views

04-03-2018102142uppoliceina1

Lucknow. यूपी पुलिस ने एक बार फिर शनिवार को अपने एक्शन मूड को दिखाते हुए 50 हजार के इनामी बदमाश सुजीत को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। पुलिस के अनुसार सुजीत दोहरे हत्याकांड के बाद फरार चल रहा था। इसी के साथ लगातार आपराधिक घटनाओं में उसकी संलिप्तता की जानकारी मिलती रहती थी। इनामी बदमाश सुजीत मेरठ के हसनपुर रजापुर थाना सरूरपुर का रहने वाला था। 

यह भी पढ़ें... मेघालय : कांग्रेस ने पेश किया सरकार बनाने का दावा
04-03-2018102152uppoliceina2

एसएसपी मंजिल सैनी के अनुसार सुजीत पर सावित्री देवी और सावित्री के दामाद बबलू की हत्या का आरोप है। फिलहाल सुजीत काफी समय से फरार चल रहा था। जिसके बाद प्राप्त जानकारी के आधार पर उसकी घेराबंदी कर गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया। लेकिन इसी दौरान सुजीत की ओर से शुरू की गयी फायरिंग के बाद जवाबी कार्रवाई में सुजीत मार गिराया गया। 

Web Title: up police in action meerut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया