मुख्य समाचार
 

RSS के खिलाफ बोलने पर थाने में तोड़फोड़, थानाध्यक्ष निलंबित 


GAURAV SHUKLA 04/03/2018 11:13:20
521 Views

04-03-2018111657policemansusp1

Lucknow. यूपी के झांसी में सदर थाना अंतर्गत होली के हुड़दंग के दौरान बीजेपी और आरएसएस नेताओं ने मामूली बात पर जमकर तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ के बाद पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर निलंबित कर दिया। थानाध्यक्ष को कथित तौर पर आरएसएस के खिलाफ गलत टिप्पणी करने के आरोप में निलंबित किया गया है। 

यह भी पढ़ें... एक्शन के मूड में यूपी पुलिस, मेरठ में 50 हजार के इनामी को किया ढेर
पुलिस अधीक्षक जे के सिंह के अनुसार शनिवार को करीब 50 से 60 बीजेपी और आरएसएस के नेता और कार्यकर्ता सदर थाना अंतर्गत लोगों से होली मिलन कर रहे थे। इसी दौरान लोगों ने रंग भरे गुब्बारे उन पर फेंके। इसी दौरान थानाअध्यक्ष द्वारा मना किये जाने पर मामूली विवाद हो गया। जिसके बाद पूर्व शिक्षा मंत्री रवींद्र शुक्ला के नेतृत्व में भीड़ थाने पहुंच गयी और थानाध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनके निलंबन की मांग करने लगी। 

यह भी पढ़ें... मेघालय : कांग्रेस ने पेश किया सरकार बनाने का दावा
इस दौरान भीड़ ने गमला और सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में थानाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया गया। 

Web Title: policeman suspend in jhanshi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया