मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

वायरल तस्वीरों को लेकर शिक्षा मंत्री ने दी सफाई, दर्ज करवाएंगे मुकदमा 


GAURAV SHUKLA 04/03/2018 12:05:07
599 Views

04-03-2018120746ministerkrish1

Lucknow. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा ने दावा किया कि वायरल हो रही तस्वीरें फर्जी हैं। इसी के साथ मंत्री ने यह भी बताया कि वह जल्द ही साजिश करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने वाले हैं। उनके अनुसार विरोधियों की नापाक साजिश उनकी प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करने के लिए की जा रही है। 

यह भी पढ़ें... RSS के खिलाफ बोलने पर थाने में तोड़फोड़, थानाध्यक्ष निलंबित
बताते चलें कि सोशल मीडिया पर बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें टेबल पर रखे रंगीन ग्लास को लेकर सियासी हंगामा खड़ा हुआ था। इसी के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इशारों-इशारों मंत्री के शराब पीने की फोटो सामने आने की बात कही थी। तेजस्वी के इन्हीं बयानों के सामने आने के तीन चार दिनों बाद शिक्षा मंत्री की टेबल पर रखे ग्लास में शराब होने की तस्वीरें वायरल हुई थी। वहीं होली के दौरान सामने आई इन तस्वीरों के बाद सियासी गलियारों में खलबली मच गयी है। 

यह भी पढ़ें... एक्शन के मूड में यूपी पुलिस, मेरठ में 50 हजार के इनामी को किया ढेर
सामने आई तस्वीरों को लेकर शिक्षा मंत्री का दावा है कि यह तस्वीरें 16 फरवरी की हैं। जिस दौरान वह औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में भाजपा नेता संजय कुशवाहा के घर गये हुए थे। मंत्री ने बताया कि टेबल पर रखे गिलास में पानी भरा हुआ था लेकिन गिलास के रंग के कारण वह उसका कलर शराब से मिलता जुलता प्रतीत हो रहा है। जिस पर विरोधियों द्वारा बिना विचार के दुष्प्रचार किया जा रहा है। वहीं वायरल तस्वीरों को लेकर मंत्री ने यह भी दावा किया है कि वह जल्द ही मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाने वाले हैं।

Web Title: minister krishna nandan prasad verma explanation on his viral pic ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया