मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

कौन हैं ये श्रीदेवी की हमशक्ल, बनीं TV की टॉप एक्ट्रेस, बताई कामयाबी की वजह...


SHUBHENDU SHUKLA 04/03/2018 14:58:25
7065 Views

04-03-2018150615SrideviHumsha1

New delhi. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद पूरा देश गम से नहीं उबर पा रहा है। उनकी कमी इस कदर खल रही है, इसका इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हर कोई सोशल मीडिया पर श्रीदेवी से जुड़ी यादों को शेयर कर रहा है। इसी बीच श्रीदेवी के हमशक्ल टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर सबको चौंका दिया था। लोगों को तस्वीर देखकर भरोसा नहीं हो रहा था कि ये एक्ट्रेस 'चांदनी' श्रीदेवी की हमशक्ल हो सकती हैं।

04-03-2018151945SrideviHumsha1

यह भी पढ़ें...फारुख अब्दुल्ला के इस विवादित बयान से मचा हड़कंप

हमशक्ल के कारण टॉप

बताते चलें कि श्रीदेवी की हमशक्ल टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह हैं। जिन्होंने पोस्ट शेयर किया है, जो दीया और बाती हम में संध्या के नाम से पहचान बना चुकी हैं। दीपिका ने अपनी फोटो शेयर करते वक्त यह भी लिखा कि टीवी जगत में उनको जो उपलब्धियां हासिल हुईं उसकी वजह श्रेदेवी ही हैं। इंडस्ट्री में ब्रेक भी श्रीदेवी के कारण ही मिला।

04-03-2018152320SrideviHumsha3

यह भी पढ़ें...SSC पेपर लीक: फूटा छात्रों का गुस्सा, दिल्ली में प्रदर्शन, अन्ना का समर्थन

आपकी तरह दिखती हूं

श्रीदेवी के साथ छोड़कर जाने के बाद दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए उनको श्रद्धांजलि दी। साथ ही लिखा कि मेरी कामयाबी की वजह आप ही थीं। दीपिका के फैन्स को लगता है कि वह श्रीदेवी की तरह दिखती हैं। यही कारण रहा कि वह टीवी जगत में यहां तक पहुंच पाईं।

04-03-2018152443SrideviHumsha4

यह भी पढ़ें...जब इस लड़की का आया दिल, लड़के ने मना किया तो कर डाला...

सिंगापुर में मुलाकात 

दपिका ने बताया कि उनकी मुलाकात श्रीदेवी से दीया और बाती हम की शूटिंग के समय हुई थी। यहां श्रीदेवी ने दीपिका को तरक्की के लिए आशीर्वाद भी दिया था। वो लमहां आज भी याद हैं। श्रीदेवी की मुस्कान उनके आंखो पर छा जाती है। वह मुस्कान खो जाने से वह बेहद दुखी हैं। भगवान से प्रार्थना है कि आपकी आत्मा को शांति मिले।

04-03-2018152038SrideviHumsha2

यह भी पढ़ें......तो क्या प्रिया प्रकाश की राजनीति में हो गई एंट्री? CPI ने पोस्टरों में छपवाई वायरल तस्वीर

 प्रेग्नेंसी के बाद ब्रेक

बताते चलें कि दीपिका अब दोबारा टीवी में बेहतर परफॉर्मेंस के साथ कमबैक का इंतजार कर रही हैं। पिछले साल दीपिका ने बेटे को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के कारण ही उन्होंने ब्रेक ले लिया था। अब वह जल्द ही टीवी के पर्दे पर दिखेंगी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में दीपिका का बैक टू शेप अवतार लोगों को पसंद आ रहा है।  

Web Title: Sridevi Humshakal TV Actress shares picture on Instagram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया