पूणे के स्कूल का करानामा, चेकिंग के लिए उतरवाए कपड़े


SHUBHENDU SHUKLA 04/03/2018 15:56:33
657 Views

04-03-2018162426Dressedingir1
प्रतीकात्मक चित्र

Pune. महाराष्ट्र के पूणे में परीक्षा के दौरान चेकिंग के नाम पर छात्राओं के कपड़े उतरवाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। छात्राओं का आरोप है कि परीक्षा देने के लिए जानबूझकर पर्चिंयां चेकिंग करने का बहाना करके उनके कपड़े उतरवाए गए। घटना पुणे स्थित एमआईटी विश्वशांति गुरुकुल हायर सेकण्डरी स्कूल की है। 

यह भी पढ़ें...कौन हैं ये श्रीदेवी की हमशक्ल, बनीं TV की टॉप एक्ट्रेस, बताई कामयाबी की वजह...

अंडरगारमेंट उतरवाए

आजतक के मुताबिक स्कूल की एक छात्रा ने बताया कि 21 फरवरी को 
परीक्षा थी। यहां महिला शिक्षक चेकिंग कर रही थी। उसने चेकिंग करते करते सारी हदें पार करते हुए अंडर गारमेंट उतारने को कहा। इतना ही नहीं स्कूल प्रशासन ने 26 और 28 फरवरी को भी इसी तरह से छात्राओं के साथ चेकिंग की। स्कूल प्रशासन की हरकतो से तंग आकर छात्राओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दो महिला शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। जबकि स्कूल प्रशासन छात्राओं द्वारा लगाए गए अरोपों को नकार दिया है। 

04-03-2018162530Dressedingir3
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...नाबालिग लड़कियों को नौकरी का देते थे झांसा, अमीर वृद्धों से करवाते थे...

छात्राओं की साजिश

स्कूल प्रशासन का कहना है कि परीक्षा बहुत सख्त तरीके से ली गई। छात्राओं को नकल नहीं करने दिया गया। इसलिए स्कूल को बदनाम करने के लिए यह आरोप लगाया गया है।

वहीं, महाराष्ट्र स्टेट डिवीजन के अधिकारियों ने कहा कि सभ मामलों की उनके स्तर पर जांच चल रही है। जांच में जो भी दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Web Title: Dressed in girls at the school of Pune for checking before examinations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया