मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

बसपा और सपा के गठबंधन पर मायावती ने दिखाई हरी झंड़ी, 2019 पर विचार अभी...


SUJEET KUMAR 04/03/2018 16:26:20
304 Views

04-03-2018163622bspandspall1

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने उपचुनाव में सपा से हुए गठबंधन को लेकर कहा कि, गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए बुहजन समाज पार्टी समाजवादी पार्टी का समर्थन करेंगी। हालंकि, अभी 2019 के गठबंदन पर कोई विचार नहीं हुआ है। सिर्फ उप चुनाव में सपा को बसपा का साथ मिला है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि दो उपचुनाव सीटों पर बसपा सपा का साथ देगी। 

इलाहाबाद के बसपा कोऑर्डिनेटर अशोक कुमार गौतम ने रविवार को मीटिंग के बाद सपा प्रत्याशी नागेंद्र सिंह पटेल को समर्थन देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए जीत रहे प्रत्याशी को बसपा का समर्थन रहेगा, इसी के तहत पार्टी इलाहाबाद में सपा प्रत्याशी नागेंद्र सिंह पटेल का समर्थन करेगी। 

यह भी पढ़ें.,.कौन हैं ये श्रीदेवी की हमशक्ल, बनीं TV की टॉप एक्ट्रेस, बताई कामयाबी की वजह...

जोनल स्तर की बैठक

बसपा की जोनल स्तर की बैठक में बीएसपी के गोरखपुर जोन के प्रभारी घनश्याम चंद्र खरवार, सपा के उदय वीर सिंह और निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद शामिल हुए। बैठक के बाद नेताओं ने गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी को समर्थन की घोषणा की। इस चुनाव में बसपा ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है।

यह भी पढ़ें.,.बड़ी ख़बर : 62 सीटों से कांग्रेस की बंपर जीत, BJP को मिली करारी हार

11 मार्च को वोटिंग

गौरतलब है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर 11 मार्च को वोटिंग होगी। वहीं इसके इतीजे 14 मार्च को घोषित किए जाएंगे। बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने इन दोनों सीटों पर जीत हासिल की थी। इसमें गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ और फूलपुर से केशव प्रसाद मौर्या लोकसभा के लिए चुने गए थे।

Web Title: bsp and sp alliance mayawati statement in lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया