मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

बोनी कपूर समेत परिवार पहुंचा रामेश्वरम, नम आंखों से श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित


SHUBHENDU SHUKLA 04/03/2018 18:23 PM
197 Views

04-Mar-2018qz2ub1pXus1

Mumbai. श्रीदेवी की अस्थियां आज रामेश्वरम में विसर्जित की गईं। इस दौरान बोनी कपूर समेत पूरा परिवार मौजूद रहा। श्रीदेवी के जाने का गम परिवार की आंखों में झलक रहा था। 'चांदनी' एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनसे जुड़ी कई यादें लोगों को सताती रहेंगी।  

यह भी पढ़ें...पूणे के स्कूल का करानामा, चेकिंग के लिए उतरवाए कपड़े

 दुबई में हुआ था निधन

श्रीदेवी का निधन 54 वर्ष में दुबई के एक होटल में हुआ था। उनकी मौत की वजह बाथटब में डूबना बताई गई। दुबई में मौत की जांच के बाद उनको मुंबई लाया जा सका था। उनकी मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। मुंबई में सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। 

यह भी पढ़ें...कौन हैं ये श्रीदेवी की हमशक्ल, बनीं TV की टॉप एक्ट्रेस, बताई कामयाबी की वजह...

श्रीदेवी का सफर

तमिल फिल्म से करियर शुरू करने वाली श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु के एक गांव में हुआ था। 4 साल की उम्र में ही उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर पहली फिल्म की थी। श्रीदेवी ने सोलहवां सावन फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी अंतिम फिल्म मॉम आई थी। जो दर्शकों के बीच काफी लोक​प्रिय रही। उन्होंने बॉलीवुड करियर में कुल 300 फिल्में कीं और अपने चाहने वालों का साथ छोड़कर चली गईं। भले ही आज श्रीदेवी लोगों के बीच नहीं हैं, लेकिन जाते-जाते वह दिलों में खास जगह बना गईं। 

Web Title: Shridevi bones immerse in Rameshwaram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया