मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पेरोल पर छूटा था रेपिस्ट, गांव वालों ने पकड़ कर दी खौफनाक सजा


SHUBHENDU SHUKLA 04/03/2018 18:49:24
697 Views

04-03-2018185844Jharkhandcase1
Jamshedpur. झारखंड में रेप की सजा काट रहे आरोपी के परोल पर छूटने के बाद ग्रामीणों द्वारा पीट-पीटकर जान ले ली गई। आरोपी की हत्या के बाद उसके बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले में 8 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। इनमें से दो को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। अन्य 6 आरोपी फरार हैं। 

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी के गम में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले

क्या है मामला 

जमशेदपुर के आदित्यपुर गांव का रहने वाला रतन लोहार इलाके में कुख्यात अपराधी था। उसके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज है। 2012 में उस पर गांव की ही विधवा महिला से रेप का आरोप था। जिसकी सजा वह काटकर पेरोल पर छूटा था। गांव वालों की गवाही से ही कुख्यात लोहार को सजा हुई थी। लोगों का उसके प्रति आक्रोश इस कदर था कि पहले भी घर पर हमला बोला था। लेकिन उस समय पुलिस ने​ किसी तरह बचा लिया था। इसके बाद कोर्ट ने रतन को रेप का आरोपी पाते हुए दोषी करार दिया था।

यह भी पढ़ें...कौन हैं ये श्रीदेवी की हमशक्ल, बनीं TV की टॉप एक्ट्रेस, बताई कामयाबी की वजह...

होली पर आया था मिलने

दैनिक भास्कर के मुताबिक पैरोल पर छूटने के बाउ रतन परिवार से मिलने पहुंचा था। वह दोपहर स्कर्पियो से दोस्तों के साथ गांव पहुंचा ही था कि उसके आने की खबर लगते ही उसे रोक लिया गया। इस दौरान रतन के दोस्तों ने असलहा दिखाकर गांव वालों को डराने की कोशिश की। लेकिन गांव वालों का आक्रोश भड़क उठा। इसके बाद भीड़ने लाठी-डंडा लेकर दौड़ा लिया।

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर : 62 सीटों से कांग्रेस की बंपर जीत, BJP को मिली करारी हार

ग्रामीणों को उग्र देखकर रतन ने फायरिंग भी की। लेकिन गांव वाले पीछे नहीं हटे। उसे दौड़ा लिया। किसी तरह वह जान बचाकर छिपा। लेकिन ग्रामीणों ने उसे ढूंढ लिया और पीट-पीटकर मार डाला।

Web Title: Jharkhand case Rape accused villagers were coming home leaving the parole ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया