मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

डॉक्टर की करतूत, महिला से कपड़े उतरवाकर की अश्लील हरकत, केस दर्ज होते ही फरार


SHUBHENDU SHUKLA 04/03/2018 20:33:50
208 Views

04-03-2018204123Thedoctorhas1
प्रतीकात्मक चित्र

New delhi. दिल्ली के अस्पतालों में महिलाओं से छेड़खानी और अश्लीलता की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब यहां के नामी अस्पताल राममनोहर लोहिया में महिला मरीज के साथ कपड़े उतरवाकर अश्लील करकतें करने का मामला सामने आया है। आरोपी डॉक्टर पर केस दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा है।

04-03-2018204152Thedoctorhas2
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...कौन हैं ये श्रीदेवी की हमशक्ल, बनीं TV की टॉप एक्ट्रेस, बताई कामयाबी की वजह...

क्या है मामला 
 

दिल्ली दस्थित अस्पताल राममनोहर लोहिया(आरएमएल) में बापा नगर करोलबाग नविासी 50 वर्षीय महिला को भर्ती कराया गया था। वह पर्ची लेने को लाइन में लगी थी। इसी बीच अस्पताल से आॅर्थो विभाग का डॉक्टर विनोद आया और महिला के साथ सहानुभूति दिखाकर इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड  में ले गया। यहां एक्सरसाइज कराने के बहाने डॉक्टर ने महिला के कपड़े उतरवा दिए ओर अश्लील हरकत करने लगा। महिला किसी तरह से जान छुड़ाकर वहां से भाग निकली। 

यह भी पढ़ें...एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को पाकिस्तान से झटका, विराट बोले मेरी पत्नी का...

घर पहुंचकर महिला ने पति को आपबीती सुनाई। इसके बाद पति थाने पहुंचा और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने के लिए नार्थ एवेन्यू थाने की पुलिस छापेमारी कर रही है। 

Web Title: The doctor has flirted with a woman in a Delhi based hospital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया