मुख्य समाचार
 

योगी के सामने मंत्री ने सुना डाली पूरी रामायण, मुलायम को रावण और मायावती को बनाया सूपर्णखा 


GAURAV SHUKLA 05/03/2018 16:45 PM
303 Views

05-03-2018164205mulayamravan1

Lucknow. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी द्वारा चुनावी जनसभा में विवादित भाषण देने का मामला सामने आया है। चुनावी जनसभा के दौरान नंद गोपाल नंदी ने रामायण के पात्रों की तुलना राजनेताओं से की और जमकर तंज कसे। तुलना में मुलायम सिंह को रावण, शिवपाल को कुंभकरण और बसपा सुप्रीमो मायावती को सूपर्णखा बताया गया। वहीं पीएम मोदी को राम का अवतार और योगी आदित्यनाथ को हनुमान बताया। कैबिनेट मंत्री के बयानों को सुनाकर मंच पर आसीन पदाधिकारियों सहित सीएम योगी हंसते नजर आए। 

यह भी पढ़ें.... न्यूज टाइम्स की पहल का असर : मड़ियांव के रामलीला मैदान में हुआ पुलिस चौकी का शिलान्यास
बताते चलें कि व्हाटसएप ग्रुप पर वायरल मैसेज को कैबिनेट मंत्री के लिए भाषण के तौर पर लिखा गया था। जिसे मंत्री जी अटक अटक कर पढ़ रहे थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भगवान राम ने जब रावण को माता तो रावण बोला कि हे प्रभु अब मेरा जन्म कहां होगा? तब श्री राम बोले कि आप हमारे सैफाई नामक ग्राम में जन्म लेंगे और आपका नाम मुलायम होगा और राज्य के मुख्यमंत्री होंगे। तभी कुंभकरण के सवाल पर प्रभु श्री राम ने कहा कि आपको लोग शिवपाल के नाम से जानेंगे औऱ आप राज्यमंत्री ही रह जाएंगे। तभी मेघनाथ के सवाल प्रभु राम ने बोला आप कलयुग में भी युवराज ही रहेंगे और आपका नाम अखिलेश रहेगा। तुम 2012 में जनता को मूर्ख बनाकर धोखे से राज्यमंत्री बन जाओगे। इसी के साथ इस वंश के आखिरी शासक के रूप में आपको जाना जाएगा।

05-03-2018164221mulayamravan2

यह भी पढ़ें... 101 नेताओं और हजारों कार्यकर्ताओं के साथ बसपा के कद्दावर नेता कांग्रेस में शामिल
रावण, कुंभकरण और मेघनाथ की बन सुनकर सूपर्णखा प्रभु राम के पास आई और बोली प्रभु हमारा क्या होगा? आपने मेरे पूरे परिवार का नाश कर दिया है। इस पर भगवान राम ने कहा कि तुम भी मेरी अयोध्या में राज करोगी और तुम्हारा नाम मायावती होगा। परन्तु तुम्हारा विवाह उस समय भी नहीं होगा। मारीच के सवाल पर प्रभु राम ने बोला कलयुग में भी मायावी ड्रामेबाज रहोगे और तुम्हें केजरीवाल के नाम के नाम से जाना जाएगा। तब विभीषण ने पूछा प्रभु आप किस रूप में आएंगे तो भगवान ने कहा कि मैं नरेन्द्र मोदी के नाम से जाना जाउंगा और योगी आदित्यनाथ हनुमान के रूप में आएंगे और इस संपूर्ण राष्ट्र का सम्मान करेंगे और राम राज्य की स्थापना करेंगे। 

Web Title: mulayam ravan to mayavati suparnakha yogi ke samane mantri ne suna dali puri ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया