मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को किया ट्रोल, बहन ने दिया करारा जवाब, जीत लिया दिल


SHUBHENDU SHUKLA 05/03/2018 17:23:45
1982 Views

05-03-2018175637AnthulaKapoor2
New delhi. श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी कपूर व खुशी कपूर को ट्रोल करने पर फैन्स को सौतेली बहन अंशुला कपूर ने करारा जवाब दिया है। अंशुला ने ट्रोल करने वाले फैन्स से कहा कि उनकी बहन की आलोचना नहीं करें। 

बताते चलें कि पिछले दिनों बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर के फैन ने उनकी सौतेली बहनों जाह्नवी कपूर व खुशी कपूर पर कमेंट किया था। इस आलोचना पर अंशुला कपूर की नजर पड़ गई। फैन्स की इस हरकत से वह बहुत दुखी हुईं। इसके बाद वह शांत नहीं रह पाईं और ट्रोलर के कमेंट को हटाते हुए जवाब दिया। 

यह भी पढ़ें...फिल्म PARI में मेरी पत्नी का अब तक का सबसे अच्छा रोल : विराट कोहली

अंशुला ने लिखी ये बात

अंशुला ने ट्रोल्स को जवाब दिया कि आपसे गुजारिश है। आप इस तरह की अपमानजनक भाषा खासकर मेरी बहनों के लिए प्रयोग करने से बचें। आपके लिए मेरे और भाई अर्जुन कपूर के प्यार के लिए आभारी हूं।

सिर्फ एक छोटा सुधार- 'मैं भारत के बाहर कभी भी काम नहीं कर रही थी। कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं। प्यार के लिए शुक्र‍िया।

यह भी पढ़ें...सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला का टीजर मचा रहा धमाल, 24 घंटे में 1 करोड़ व्यूज
अंशुला की सराहना

अंशुला के जवाब पर फैन्स तारीफ कर रहे हैं। श्रीदेवी के जाने के बाद परिवार का सपोर्ट अर्जुन कपूर और अंशुला ने जिस तरह से किया है, फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है। बोनी कपूर ने भी ट्वीट कर कहा था कि अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट पाकर वह खुशकिस्मत हैं। 

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी के गम में डूबीं प्रियंका चोपड़ा, निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले
मुसीबत की घड़ी में बेटी जाह्नवी और खुशी के साथ हमारी ताकत बनकर साथ खड़े रहे। एक परिवार के रूप में साथ मिलकर जीवन के सबसे बड़े नुकसान का सामना करने की कोशिश की है। 

Web Title: Anthula Kapoor gives answer to the fans on trolling Jahnavi Kapoor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया