मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

SRIDEVI के निधन के बाद अर्जुन का छलका अपनी सौतेली माँ के लिए प्यार


HARENDRA SINGH 06/03/2018 09:10 AM
304 Views

After the death of Sridevi Arjun kapoor shows love for his stepmother Newstimes

Mumbai. बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर अपने परिवार के साथ हर पल खड़े नजर आए, लेकिन उनकी मौत के बाद से उनका एक भी बयान सामने नहीं आया। श्रीदेवी के निधन से पूरे बॉलीवुड को गहरा असर पड़ा है, लेकिन सबसे ज्यादा दर्द इस वक्त उनका परिवार मे है।

यह भी पढ़ें.. मेरी एकमात्र चिंता बेटियों की हिफाजत : बोनी कपूर

After the death of Sridevi Arjun kapoor shows love for his stepmother Newstimes

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने एक Quote साझा किया है, ''आप बहादुर हैं क्योंकि जीवन आपको हराने की हर मुमकिन कोशिश करता है, लेकिन आपको हमेशा खुद को उठाना पड़ता है जिंदगी के सफर पर चलते रहना होता है''। अर्जुन ने कनाडाई रैपर ड्रेक के कोट को रिशेयर किया है अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर।

यह भी पढ़ें.. श्रीदेवी के गम में डूबी मुंबई, स्टार्स ने रद्द की होली सेलीब्रेशन

After the death of Sridevi Arjun kapoor shows love for his stepmother Newstimes

बता दें अर्जुन कपूर ने बड़े बेटे की तरह सारे फर्ज निभाए। अर्जुन 27 फरवरी को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने के लिए दुबई भी पहुंचे थे और पिता के साथ शव लेकर भारत लौटे थे। यही नहीं 28 फरवरी को श्रीदेवी की अंतिम यात्रा से लेकर अंतिम संस्कार तक उन्होंने सारी जिम्मेदारियां निभाई।

यह भी पढ़ें.. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को किया ट्रोल, बहन ने दिया करारा जवाब, जीत लिया दिल

श्रीदेवी की मौत से अर्जुन कपूर को भी काफी दुख पहुंचा है और अपने पिता व अपनी सौतेली बहनों के साथ वो इस दुख की घड़ी में हर वक्त उनके साथ हैं।

Web Title: After the death of Sridevi Arjun kapoor shows love for his stepmother Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया