मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

देखें उर्वशी का सबसे हॉट अवतार, इतना बोल्ड किरदार कि सेंसर से मिला A सर्टिफिकेट


NAZO ALI SHEIKH 06/03/2018 14:31:54
2128 Views

06-03-2018143730SeeUrvashis1

Mumbai. उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरी' में बेहद ही बोल्ड और हॉट अवतार में दर्शकों को नजर आएंगी। फिल्म में बोल्डनेस युवाओं को काफी पसंद आ रही है। इतना ही नहीं चौथे संस्करण को सेंसर ने '' सर्टिफिकेट भी दे दिया है। बताते चलें कि पहले भी हेट स्टोरी बोल्डनेस की वजह से खूब चर्चा में रही थी। इसके पहले भी 'हेट स्टोरी' की फिल्में बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रही हैं।

  फिल्म का ट्विस्ट

 

निर्देशक विशाल पांड्या के मुताबिक फिल्म पूरी तरह से व्यस्क दर्शकों के लिए है। इस कहानी में ट्विस्ट इसलिए है कि यह बदला लेने पर आधारित है। खासतौर पर फिल्म का विषय महिलाओं से जुड़े कई मुद्दों व उनके भीतर किस तरह नफरत की भावनएं पैदा होती हैं, इसे भी दिखाया गया है। सेंसर बोर्ड ने मेरी फिल्म फ्रेंचाइजी को 'यू/ए' प्रमाण पत्र दिया होता, तो जरूर मुझे चिंता होती।

यह भी पढ़ें... रहस्यमय बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान, कहा मेरे लिए दुआ करें...

06-03-2018143809SeeUrvashis3

  एक करोड़ व्यूज

हेट स्टोरी का ट्रेलर लांच होने के बाद एक दिन में ही 1 करोड़ व्यूज भी मिल चुके हैं। हेट स्टोरी की ​सीरिज के बाद यह चौथी कड़ी है। जो अभी से धूम मचा रही है। फिल्म में उर्वशी रौतेला, करन वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों जैसे सितारे प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें... पद्मावत और पैडमेन को पीछे छोड़ने जा रही छोटे स्टार की यह फिल्म

06-03-2018143752SeeUrvashis2

फिल्म में युवाओं को आकर्षित करने के लिए बोल्डनेस परोसने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि उर्वशी एक कामयाब एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और एक्टर करण वाही इसमें उनकी मदद कर रहे हैं। इंडस्ट्री के दो जाने माने एक्टर उर्वशी के साथ इंटीमेट सीन्स में देखे जा सकेंगे।

Web Title: See Urvashi s hottest avatar so boldness that got a certificate from Sensor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया