मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पंचायत की करतूत, लव मैरिज पर सुनाया फरमान, महिला से सबके सामने करवाया...


SHUBHENDU SHUKLA 06/03/2018 17:17:00
8734 Views

06-03-2018174456BiharPanchaya1
Patana देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने कानून धरे के धरे रह गए हैं। बिहार में पंचायत द्वारा महिला के लव मैरिज करने पर शर्मनाक फरमान सुनाने का मामला सामने आया है। कपल को प्यार करना इतना महंगा साबित होगा सोचा भी नहीं होगा।

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी के बाद फिर बॉलीवुड पर टूटा गम का पहाड़, मशहूर एक्ट्रेस का निधन

पंचायत ने कपल को भरी पंचायत में सबके सामने उठक बैठक करवाने के साथ ही थूककर चाटने का फरमान सुनाया। साथ ही 11-11 हजार रुपया जुर्माना देने को भी कहा है। इस पूरी घटना का वीडियो यहां मौजूद लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना सुपौल के बड़हरा पंचायत की बताई जा रही है। वहीं, वीडियो बीते 1 मार्च की बताई जा रही है। 

#WATCH Man forced to do sit-ups, his wife forced to lick her spit in public in #Bihar's Supaul for getting married after eloping (01.03.18) pic.twitter.com/DRqGSL4PQ7

— ANI (@ANI) March 6, 2018

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को किया ट्रोल, बहन ने दिया करारा जवाब, जीत लिया दिल

सख्त कार्रवाई

वीडियो वायरल होन के बाद मामला मीडिया में पहुंचते ही पुलिस के हाथ पैर फूल गए। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर शिकायत दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। 

Web Title: Bihar Panchayat shameful decree on marriage of boyfriend ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया