बड़ी खबर : पेरियार की मूर्ति तोड़ने की कोशिश के बाद BJP दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला, देखें वीडियो


GAURAV SHUKLA 07/03/2018 08:54:50
1755 Views

07-03-2018085930attackonbjp1

Lucknow. त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद तमिलनाडू में इसका खासा असर देखने को मिला। तमिलनाडू में समाज सुधारक पेरियार की मूर्ति गिराने की कोशिश के बाद कोयंबटूर में बीजेपी के दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला किया गया। 

यह भी पढ़ें... योगी के सामने मंत्री ने सुना डाली पूरी रामायण, मुलायम को रावण और मायावती को बनाया सूपर्णखा
गौरतलब है कि बीजेपी नेता एच राजा की ओर से अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से पेरियार की मूर्ति गिराए जाने की बात कही गयी थी। जिसके बाद ही वेल्लोर जिले में मंगलवार रात त्रिपट्टुर कॉर्पोरेशन के ऑफिस के पास रखी पेरियार की मूर्ति तोड़ने का प्रयास किया गया। इस घटना के सामने आने के बाद ही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं गिरफ्तार किये गये लोगों को संबंध बीजेपी से होने के बाद लोगों में नाराजगी देखने को मिली।

यह भी पढ़ें... मड़ियांव के रामलीला मैदान में हुआ पुलिस चौकी का शिलान्यास
तनाव के बीच बीजेपी दफ्तर पर हमला

बताते चलें कि एच राजा की ओर से पेरियार की मूर्ति गिराए जाने की धमकी दी गयी थी। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा था कि लेनिन कौन है, भारत का उनसे क्या रिश्ता है? वामपंथियों का भारत से क्या रिश्ता है। आज लेनिन की प्रतिमा को गिराया गया कल ईवीआर राजास्वामी(पेरियार) की प्रतिमा को गिराया जाएगा। जिसके बाद तमिलनाडू में उपजे तनाव के बीच बीजेपी दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला किया गया। 

Web Title: attack on bjp officce after breaking statue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया

  1. 17-03-2018 13:13:37Suyogya

    BaHut galat honraha hai sab bjp wale kar rahe hain