मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

चारा घोटाला मामले में बिहार के मुख्य सचिव सहित 7 को नोटिस जारी 


GAURAV SHUKLA 07/03/2018 10:29 AM
302 Views

07-Mar-2018lcU0aeEtDx1

Lucknow. चारा घोटाले मामले में बिहार के मुख्य सचिव और दुमका के तत्कालीन उपायुक्त अंजनी कुमार सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ अदालत ने नोटिस जारी कर दिया है। जारी किये गये नोटिस में सभी को 28 मार्च को उपस्थित होने का आदेश दिया गया है। 

यह भी पढ़ें... पूर्व विधायक भीमराव आंबेडकर को BSP ने बनाया राज्यसभा कैंडिडेट
बताते चलें कि सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने अंजनी कुमार सहित तत्कालीन वित्त सचिव विजय शंकर दुबे, बिहार के पूर्व डीजीपी व निगरानी के तत्कालीन एडीजी डीपी ओझा, सीबीआई के गवाह और आपूर्तिकर्ता दीपेश चांडक, सीबीआई के तत्कालीन इंस्पेक्टर व वर्तमान एएसपी और अनुसंधान पदाधिकारी ए के झा, सीबीआई के गवाह शिव कुमार पटवारी और फूल झा को नोटिस जारी किया है। 

यह भी पढ़ें... पेरियार की मूर्ति तोड़ने की कोशिश के बाद BJP दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला, देखें वीडियो
सीबीआई की विशेष शिवपाल सिंह की अदालत ने सीआरपीसी की धारा 319 के तहत सातों लोगों को नोटिस जारी किया है। इसी के साथ इन सभी को 28 मार्च को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है। 

Web Title: fodder scam cbi court issues notice to 7 people including chief secretary of bihar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया