मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कांग्रेस विधायकों ने PM के बयान का किया ऐसा विरोध, मुख्यमंत्री की कार रोक...


GAURAV SHUKLA 07/03/2018 10:49 AM
1042 Views

07-Mar-2018KGacA4H0cm1

Lucknow. प्रधानमंत्री मोदी के पकौड़े को लेकर दिये गये बयान पर कांग्रेस विधायकों का एक अलग तरह का विरोध मंगलवार को देखने को मिला। मंगलवार को चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायकों ने पकौड़े वाले बयान पर विरोध जताने के लिए पकौड़े का स्टॉल लगाया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री का काफिला भी रोका। 

यह भी पढ़ें... पूर्व विधायक भीमराव आंबेडकर को BSP ने बनाया राज्यसभा कैंडिडेट
मंगलवार को कांग्रेस विधायकों द्वारा किये जा रहे विरोध प्रदर्शन में विधायकों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का काफिला रोक लिया। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने गाड़ी से उतरकर बनाए जा रहे पकौड़ों को टेस्ट किया और उनकी तारीफ की। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पकौड़ों के टेस्ट की तारीफ करते हुए कहा कि पकौड़ा बेचना कोई बुरी बात नहीं है। सभी रोजगार अच्छे हैं और कांग्रेस के पकौड़ों का स्वाद भी बहुत अच्छा है। 

Web Title: congress mlas stopped cm car newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया