मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

सुप्रीम कोर्ट में बोले हादिया के पिता, मानव बम बनाने की थी योजना 


GAURAV SHUKLA 07/03/2018 11:32:34
391 Views

07-03-2018113720hadiyasfarthe1

New delhi. केरल में लव जेहाद को लेकर चर्चाओं में शामिल हादिया के पिता ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में दाखिल शपथपत्र का जवाब दिया। हादिया के पिता अशोकन ने कहा कि उनकी बेटी का शारीरिक और मानसिक रूप से अपहरण किया गया। यह बात कोर्ट के उस आदेश के बाद सामने आई, जिसमें कोर्ट ने कहा था कि एनआईए हादिया केस के वैवाहिक पक्ष की जांच नहीं कर सकती। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस विधायकों ने PM के बयान का किया ऐसा विरोध, मुख्यमंत्री की कार रोक...
हादिया के पिता अशोकन ने कहा कि जब मेरी बेटी का मानसिक व शारीरिक स्तर पर अपहरण किया जा रहा है, तो चुपचाप नहीं बैठा जा सकता। हादिया को देश के बाहर भेजकर उसे 'सेक्स स्लेव' या 'मानव बम' के सरीखे प्रयोग करने की कार्ययोजना थी।
 इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान हादिया ने कहा था कि वह अपनी इच्छा से पति शफीन जहां के साथ रहना चाहती थीं। जनवरी में जब न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ ने हादिया से उसके भविष्य के सपनों के बारे में पूछा तो उसने कहा कि 'मै स्वतंत्रता चाहती हूं।'

यह भी पढ़ें... पूर्व विधायक भीमराव आंबेडकर को BSP ने बनाया राज्यसभा कैंडिडेट
हाईकोर्ट ने रद्द कर दी थी शादी

बताते चलें कि मई 2017 में केरल हाईकोर्ट ने हादिया की शफीन जहां के साथ शादी को रद्द करते हुए हादिया को उसके मां-बाप के हवाले कर दिया था। लेकिन जनवरी 2018 में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अपने बारे में निर्णय करने का अधिकार सिर्फ हादिया को ही है।

Web Title: hadiyas farther says that they had a plan to make hadiya sex slave or human bomb ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया