राजस्थान में दो सीटों पर कांग्रेस का कब्जा,बीजेपी का सफाया


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/03/2018 12:41:13
2136 Views

07-03-2018125022Congressoccup1Jaipur.राजस्थान में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है। राजस्थान की करौली जिला के दो वोर्डों में हुए उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी ने एतिहासिक जीत दर्ज की। कांग्रेस की जीत के बाद कार्यकर्ता मिठाई बांटकर खुशी मना रहे हैं। वहीं, बीजेपी नेता ने कहा यह निकाय चुनाव का परिणाम है इसका प्रभाव विधानसभा चुनाव में नहीं पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें...चारा घोटाला मामले में बिहार के मुख्य सचिव सहित 7 को नोटिस जारी

कार्यकर्ताओं ने कहा राज्य में कांग्रेस की लहर

राजस्थान के करौली जिले के दो वार्ड के लिए हुए उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों को करारी हार का सामना करना पड़ा है। वार्ड सख्या एक पर कांग्रेस प्रत्याशी सुनील ​मीणा ने भाजपा के गोपाल मीणा को 2516 वोटों से हराया है। जबकि दूसरे वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी मीरा ने बीजेपी प्रत्याशी निर्मल बाई को 1777 वोटों से हराया है।

कांग्रेस की जीत के बाद निर्वाचन अधिकारी ने दोनों विजेता को पद एवं गोपनीयता पद की शपथ दिलाई। इसेक साथ ही जीत का सर्टिफिकेट भी दिया। वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक -दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जताई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा राज्य में कांग्रेस की लहर आने वाली है इस लहर में बीजेपी का सफाया हो जाएगा। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस विधायकों ने PM के बयान का किया ऐसा विरोध, मुख्यमंत्री की कार रोक...
 

07-03-2018125100Congressoccup2

Web Title: Congress occupying two seats in Rajasthan, BJP annihilates ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया