मो. शमी को मिला एक और झटका, BCCI ने खत्म किया करार


SUJEET KUMAR 07/03/2018 18:43:03
833 Views

07-03-2018185029bcciremovemo1

New Delhi. भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को एक और बड़ा झटका लगा है। ये झटका उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दिया है। BCCI ने शमी को कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया है। इससे अब उन्हें सालाना फीस नहीं मिलेगी। हालांकि अभी BCCI ने शमी के खिलाफ ऐसा क्यों किया है इसका खुलासा नहीं किया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी बीवी के साथ हुए विवाद के बाद ये फैसला लिया गया है।  

यह भी पढ़ें...OMG: इस बड़े क्रिकेटर पर बड़ा आरोप, परिवारिक जीवन में भूचाल, लड़कियों से जो करते हैं, वायरल...

उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर आरोप लगाया है कि उनका दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं। इसके बाद मो. शमी ने ट्वीट करते हुए अपनी सफाई दी थी कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। उनका खेल बिगाड़ने के लिए उन्हें झूठी कहानियों में फंसाया जा रहा है।  

यह भी पढ़ें... निदाहास टी-20 ट्रॉफी : भारत का दूसरा मुकाबला बांग्लादेश से, जानें कहां और कब होगा मैच

हसीन ने पहले फेसबुक पर मो. शमी की अन्य महिलाओं से बातचीत करने का स्क्रीन शॉट शेयर किया था। हालांकि बाद में उन पोस्ट्स को हटा दिया गया। इसके बाद हसीन जहां मीडिया के सामने आई। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मो. शमी पर कई बड़े आरोप लगाए। हसीन ने बताया कि पिछले दो साल से शमी उनसे तलाक चाह रहे हैं और उनसे कई बार मारपीट भी की। इसके साथ उन्होंने अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध के भी आरोप लगाए।

Web Title: bcci remove mohammad shami name from central contract list ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया