Sultan Azlan Shah Cup : भारत ने मलेशिया को 5-1 से दी करारी मात


SUJEET KUMAR 08/03/2018 10:54:48
938 Views

08-03-2018105940sultanazlans1

New Delhi. भारत को पुरुष हॉकी टीम ने बुधवार को मलेशिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उसे 5-1 से करारी मात दी। सुल्तान अजलन शाह कप में भारत की तरफ से शिलानंद लाकड़ा (10 वें मिनट), गुरजंत सिंह(42, 57), सुमित कुमार(48) और रमनदीप सिंह(51) ने गोल दागे। वहीं मलेशिया की टीम की तरफ से एक मात्र गोल हुआ जो फैजल सारी(33 वें मिनट) ने किया। इस जीत से भारत ने फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीद बरकरार रखी। हालांकि अभी उसे शुक्रवार को अंतिम दौर के मैच में अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाना बाकी है। 

यह भी पढ़ें...BCCI ने जारी किया नया अनुबंध, कोहली-रोहित को 7, धोनी को 5 करोड़ मिलेंगे, देखें पूरी लिस्ट

उधर विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 4-1 से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। ये उसकी चार मैचों में चौथी जीत है। आयरलैंड को छोड़कर बाकी अन्य चार टीमों के फाइनल में पहुंचने की संभावना है। ऑस्ट्रेलिया 12 अंकों के साथ शीर्ष बनी है। उसके बाद ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना( सात अंक), मलेशिया( छह), इंग्लैंड( पांच) और भारत( चार) का नंबर है । भारतीय टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए शुक्रवार को आयरलैंड से भिड़ना है। इसमें उसे बड़े अंतर से हराना होगा, तभी भारत फाइनल पहुंच सकेगा। 

Web Title: sultan azlan shah cup 2018 indian hockey team vs malaysia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया