मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

चौकी के चंद दूरी पर चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, 12 लड़कियां गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 08/03/2018 13:55:47
408 Views

 

08-03-2018142047Sexracketbus2

Noida. यूपी में जिस्मफरोशी का धंधा जमकर फल-फूल रहा है। नोएडा में छापेमारी कर पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां स्पा सेंटर की आड़ में रैकेट को अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस ने 12 लड़कियों समेत 18 लड़कियों को हिरासत में लिया है। 

यह भी पढ़ें...कौन हैं ये श्रीदेवी की हमशक्ल, बनीं TV की टॉप एक्ट्रेस, बताई कामयाबी की वजह...

चौकी से दूरी दो सौ मीटर

चौंकाने वाली बात यह है कि नोएडा के थाना सेक्टर-20 इलाके में पुलिस चौकी से दो सौ मीटर की दूरी पर स्पा सेंटर की आड़ में धंधा चल रहा था। लेकिन घटना से पुलिस अंजान थी। बताया जा रहा है कि अट्टा मार्केट में चौकी चंद कदमों की दूरी पर ही वेदान्ता स्पा सेंटर खोला गया था। लेकिन सेंटर के नाम पर यहां सेक्स का बिजनेस फलने-फूलने लगा।

08-03-2018142218Sexracketbus3

यह भी पढ़ें...बेटी से 15 साल तक बनाया अवैध संबंध, पत्नी ने भी दिया साथ, बनी दो बच्चों की...

अचानक छापेमारी 

कुछ दिनों तक पुलिस को भी इसकी भनक नहीं लगी। लेकिन धीरे-धीरे जब धंधा बढ़ने लगा तो पुलिस को गुप्त सूचनाएं मिलने लगी। इसके बाद पुलिस ने अचानक छापेमारी कर दी। यहां मौके से 12 युवतियों और 6 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया। सेंटर से अश्लील साम​ग्रियां भी बरामद हुई हैं। 

Web Title: Sex racket busted in Noida ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया