मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

जीत के साथ भारत ने की निदाहास टी-20 ट्रॉफी में वापसी, बांग्लादेश को 6 विकेट हराया


SUJEET KUMAR 09/03/2018 09:56:11
1040 Views

09-03-2018100408indiavsbangl1

New Delhi. निदाहास टी-20 ट्रॉफी 2018 के दूसरे मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से मात दी। टॉस हारी बांग्लादेश की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 139 रन ही बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 18.4 ओवर में चार विकेट गंवाकर 140 रन बनाए और जीत हासिल की। बुधवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत की तरफ से शिखर धवन ने 55 रनों की शानदार पारी खेली। जबकि सुरेश रैना ने 28 और मनीश पांडे ने 27 रनों का योगदान दिया। 

यह भी पढ़ें... IND vs SL : भारत को पहले मुकाबले में 5 विकेट से मिली हार

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन ने सीरीज में अपना दूसरा शतक जड़ा। इससे पहले उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अपना शतक जड़ा था। धवन ने अपने करियर का ये छठा अर्धशतक जड़ा है। उन्होंने 43 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की बदौलत 55 रन बनाए है।

यह भी पढ़ें...इमरजेंसी के बावजूद श्रीलंका में होगी ट्राई सीरीज, बीसीसीआई ने किया स्पष्ट

वहीं रैना ने 27 गेंदों पर एक चौका और एक छक्के के सहारे 28, कप्तान रोहित शर्मा ने 13 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 17, ऋषभ पंत ने आठ गेंदों एक चौके के बदौलत सात, मनीष पांडे ने 19 गेंदों तीन चौकों के दम पर नाबाद 27 और विकेट कीपर दिनेश कार्तिक ने नाबाद दो रन का योगदान दिया और टीम को जीत दिलाई।   

Web Title: india vs bangladesh nidahas trophy 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया