मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

सोनियां गांधी ने 2019 को लेकर किया बड़ा दावा, सच हुआ तो राहुल गांधी के सिर पर होगा ताज


SUJEET KUMAR 09/03/2018 12:20:28
2118 Views

09-03-2018122505soniagandhis1

New Delhi.कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2019 में हमारी पार्टी वापसी करेगी। इस बार बीजेपी को जीतने का कोई मौका नहीं मिलेगा। इंडिया टुडे कॉनक्लेव 2018' में उन्होंने कहा कि हमने राजस्थान और मध्यप्रदेश उपचुनाव में बेहतर प्रदर्शन किया है। अब हमारा अगला लक्ष्य कर्नाटक विधानसभा चुनाव है। कर्नाटक चुनाव जीतना हमारे लिए बेहद जरूरी है। हम 2019 के लोकसभा चुनाव में जरूर वापसी करेंगे। 

सोनिया गांधी ने कहा कि 2014 में हमारी हार की सबसे बड़ी वजह थी जनता के साथ बेहतर तरीके से संवाद ना हो पाना। हमने यूपीए के दौरान बेहतरीन काम किया था लेकिन अपनी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने में हम नाकाम रहे थे।

इससे  बीजेपी ने यहां पर बाजी मार ली। बीजेपी ने हमसे बेहतर संवाद किया। बीजेपी ने अच्छे तरीके से अपनी मार्केटिंग की जिसकी वजह से वे जीतने में कामयाब रहें। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता को ये बताने में कामयाब रही कि कांग्रेस एक मुस्लिम पार्टी है। इसका उन्हें काफी फायदा मिला। 

सोनिया गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि "मुझे नारे और जुमले पसंद नहीं है। हम जनता से झूठ नहीं बोलते हैं। हम कुछ भी ऐसा वादा नहीं करते हैं जिसे पूरा न कर सकें। पुराने वादों को लागू किए बगैर बीजेपी आज भी हर रोज नए वादे किए जा रही है।"

Web Title: sonia gandhi says congress will be back in 2019 lok sabha elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया