मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

हिट होने के लिए कंगना ने किया ये काम, डाली ऐसी अश्लील फोटो, देखकर पूछेंगे मेंटल है क्या?


SHUBHENDU SHUKLA 09/03/2018 13:49:28
7918 Views

09-03-2018160104KangnaRunaut1


New delhi. फिल्मी दुनिया में दर्शकों के बीच बने रहने के लिए स्टार तरह तरह के तरीकों को आजमाने से पीछे नहीं रहते हैं। फिल्मों में हिट होने के लिए एक्टर्स ने न्यूड सीन्स देने से भी पीछे नहीं रहे हैं। कुछ इसी तरह का काम एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया है। इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी फोटो डाली गई है। तस्वीर में वह न्यूड नजर आ रही हैं। 

09-03-2018160123KangnaRunaut2

यह भी पढ़ें...सीबीएसई बोर्ड- लंबा लेकिन आसान था अंग्रेजी का पेपर

वहीं, उनके हाथों में एक लाइटर दिख रहा है जिससे वह अपनी जीभ जलाने की कोशिश कर रही हैं। खुद को तकलीफ पहुंचाने पर भी वह खुश और उत्साहित नजर आ रही हैं। बताते चलें कि कंगना फिल्म मणिकर्णिका के बाद फिर खतरों से फ्लर्ट करते नजर आएंगी। इसके लिए यह सीन फोटोशूट हुआ है। तस्वीर देखकर लोगों के मन में सवाल भी उठ रहे हैं कि कगना रनौत मेंटल तो नहीं।  

09-03-2018160133KangnaRunaut3

यह भी पढ़ें...बी.कॉम, एम.कॉम छात्रों के लिए शिक्षकों ने तैयार किया क्वेश्चन बैंक

'मेंटल क्या' के लिए ही शूट

फिलहाल आपको बता दें कि कंगना यह फोटोशूट आने वाली​ फिल्म'मेंटल है क्या' के लिए करवाया है। फिल्म बना रही कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स ने कंगना की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही यह भी लिखा है कि खतरों के साथ फ्लर्ट करना तो पुरानी आदत है। बताते चलें कि कंगना के पहले भी चार लुक रिलीज हो चुके हैं। जिसे फैन्स से रिस्पांस भी जबरदस्त मिले हैं।

यह भी पढ़ें...पॉलीटेक्निक संस्थाओं में प्रवेश के लिए आवेदन 12 तक, आधार की अनिवार्यता समाप्त

दुनिया में आग लगा देगा

फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना रनौत के साथ राजकुकार भी नजर आएंगे। एनकी एक और तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वह सिगरेट से अपना माथा जलाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फोटो में कैप्शन भी दिया है कि 'बच के रहना, यह दुनिया में आग लगा देगा।' बता दें कि यह दोनों ही एक्टर बेहतरीन एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड भी जीत चुके हैं। 

 

 

09-03-2018160217KangnaRunaut4

Web Title: Kangna Runaut Nude Photoshoot Is film mantel ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया