मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

मो. शमी के खिलाफ FIR दर्ज, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, खत्म हुआ करियर !


SUJEET KUMAR 09/03/2018 17:00:44
1107 Views

09-03-2018172436MohammedShami1

New Delhi. इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी को अब एक और झटका लगा है। पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। हसीन जहां ने उन पर मैच फिक्सिंग,अवैध संबंध और अन्य कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन जहां की रिपोर्ट के बाद शमी पर जान से मारने की धमकी समेत सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। शमी के अलावा उनके परिवार के अन्य चार सदस्यों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें...क्रिकेटर शमी की पत्नी ने किया सबसे बड़ा खुलासा, क्या सचमुच दुबई में हुई थी यह घटना

एबीपी न्यूज के मुताबिक भारतीय क्रिकेटर शमी पर IPC की धारा 498A(पति या पति के रिश्तेदारों द्वारा महिला का उत्पीड़न), 323(मारपीट), 307(जान से मारने की कोशिश, 376(महिला के साथ बलात्कार), 506(आपराधिक धमकी), 328(अपराध करने के आशय से विष इत्यादि द्वारा क्षति कारित करना) और धारा 34(किसी भी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश यानी कॉमन कॉन्सपिरेसी का मामला गुनाह की श्रेणी में आता है) के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। 

5 पन्नों की कॉपी में शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं, आरोप है कि शमी के घरवाले उसकी दूसरी शादी बॉलीवुड की हीरोइन के साथ कराना चाहते हैं, हसीन जहां ने एक और संगीन आरोप लगाया की शमी अपने भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उनपर दबाब बनाते थे। 

यह भी पढ़ें...मो. शमी को मिला एक और झटका, BCCI ने खत्म किया करार

गौरतलब है कि ये पूरा मामला तब सुर्खियों में आया था जब हसीन जहां ने शमी की अन्य महिलाओं के साथ वाट्सएपऔर फेसबुक मैसेंजर पर हुई बातों के स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पोस्ट पर शेयर किए थे। इसी के साथ ही उन्होंने उन सभी महिलाओं के फोटो और फोन नंबर भी फेसबुक पोस्ट किए थे।  जिनके साथ शमी के अवैध संबंध होने का उन्होंने दावा किया है। हसीन जहां ने ये भी कहा कि शमी और उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या का भी प्रयास किया। 

यह भी पढ़ें...OMG: इस बड़े क्रिकेटर पर बड़ा आरोप, परिवारिक जीवन में भूचाल, लड़कियों से जो करते हैं, वायरल...

हालांकि मोहम्मद शमी मीडिया के सामने इन सभी आरोपों को गलत ठहराया था । शमी का कहना है कि उनकी पत्नी अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं। शमी ने कहा कि कोई उनकी पत्नी से ऐसा कहलवा रहा है। शमी बीसीसीआई द्वारा कॉन्ट्रेक्ट खत्म किए जाने पर दुख भी जाहिर किया। 

Web Title: Mohammed Shami charged with domestic violence attempt to murder in wife police FIR ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया