मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

सोनिया गांधी का बेबाक बयान, बोली- मनमोहन सिंह थे मुझसे बेहतर


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/03/2018 18:34:11
1570 Views

09-03-2018184253WhydidnotSo1

New Delhi. कांग्रेस पार्टी की संरक्षक सोनिया गांधी ने एक कार्यक्रम में बताया कि मुझे अपनी सीमाओं के बारे में पता था। उन्होंने कहा कि पीएम पद के लिए मनमोहन सिंह मुझे से बेहतर उम्मीदवार थे। 

यह भी पढ़ें...त्रिपुरा में पहली बार बनी भाजपा सरकार, जानिए पीएम मोदी ने क्या कहा

मनमोहन सिंह से बेहतर मैं नहीं थी

राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम में सोनिया गांधी से पूछा गया कि वर्ष 2004 मेें यूपीए के सत्ता में आने पर पीएम क्यों नहीं बनी। इस पर सोनिया गांधी ने कहा कि मुझे अपनी सीमाओं के बारे में पता था। मैं यह भी जानती थी कि मनमोहन सिंह मुझसे बेहतर प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे। उन्होंने कहा यूपीए को मनमोहन सिंह जैसा प्रधानमंत्री मिला, यह बहुत बड़ी बात है। 

पार्टी चाहेगी तो 2019 में लडूंगी चुनाव

कांग्रेस संरक्षक सोनिया गांधी से जब चुनाव लड़ने का प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यदि पार्टी चाहेगी तो मैं जरूर चुनाव लडूंगी। उन्होंने कहा मैं रायबरेली से ही चुनाव लडूंगी। वह मेरी प्यारी सीट है। 

यह भी पढ़ें...15 दिनों से लापता था मासूम, मां ने आंगन खोदकर निकाला शव, जानिए क्या है पूरा मामला

 

Web Title: Why did not Sonia Gandhi be PM, its answer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया