मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

उपचुनाव प्रचार के अंतिम दिन पार्टियों ने झो​की ताकत,अखिलेश यादव ने कहा योगी का किला ढहा लेंगे दम


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/03/2018 19:36 PM
687 Views

09-Mar-2018fGaTlmM7LS1Lucknow. उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है। उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन सभी दलों ने पूरी ताकत झोक दी। योगी आदित्यनाथ ने अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए वोट मांगे तो कांग्रेस ने भी कहा बीजेपी को केवल कांग्रेस ही टक्कर दे सकती है। वहीं अखिलेश यादव ने फूलपुर में रोड शो किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि वह योगी का किला उपचुनाव में ढहा के दम लेंगे। 

1989 से गोरक्षपीठ का गोरखपुर सीट पर रहा कब्जा

गोरखपुर सीट बचाने के​ लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रचार के अंतिम दिन पूरी ताकत झोक दी। गोरखपुर सीट पर 1989 से गोरक्षपीठ का कब्जा रहा है। वहीं योगी आदित्यनाथ इस सीट से लगातार पांच बार संसद चुने गए हैं। इस अहम सीट को बचाना योगी के लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

बीजेपी से केवल कांग्रेस लड़ सकती

उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने प्रत्याशी के लिए कई सभाएं की। सभा को संबोधित करते हुए राजबब्बर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से केवल कांग्रेस ही पार्टी लड़ सकती है। उन्होंने सपा -बसपा के गठबंधन को स्वार्थबंधन करार दिया है। बब्बर ने कहा कि गोरखपुर सीट से अब योगी की छुट्टी तय है। 

अखिलेश यादव ने कहा योगी का किला ढ़हाकर दम लेंगे

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रचार के अंतिम दिन फूलपुर सीट पर प्रचार करने पहुंचे। अखिलेश यादव ने तकरीबन यहां 25 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इसके बाद पूर्व सीएम ने जनसभा को संबोधित किया। पूर्व सीएम ने कहा कि जब से बीजेपी आई है किसान बदहाल हैै। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में योगी का किला ढहाकर हम दम लेंगे। 

आपको बता दें कि गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव चुनावों के लिए प्रचार अभियान शुक्रवार शाम थम गया. इन दोनों सीटों पर 11 मार्च को वोट डाले जाएंगे. वहीं इन दोनों सीटों पर 14 मार्च को नतीजे घोषित होंगे। 

 

Web Title: Akhilesh Yadav, the force of Zoe on the last day of campaigning of Gorakhpur and Phulpur bypoll, said that the fort of Yogi will collapse. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया