मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

मॉल के गेमिंग जोन में बच्ची को बनाया हवस का शिकार


SHUBHENDU SHUKLA 09/03/2018 23:12:57
308 Views

09-03-2018235638Rapcaseofmi1

Bhopal. मध्य प्रदेश में मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। घटना अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन की है। खबरों के मुताबिक एमजी रोड स्थित शॉपिंग मॉल में गेमिंग जोन के कर्मचारी अर्जुन राठौर मासूम को बहलाकर साथ ले गया। इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए हवस का शिकार बना डाला। 

 यह भी पढ़ें...कौन हैं ये श्रीदेवी की हमशक्ल, बनीं TV की टॉप एक्ट्रेस, बताई कामयाबी की वजह...

गेम खेल रही थी बच्ची

घटना का खुलासा तब हुआ जब मासूम रोते हुए फैमिली के पास पहुंची और रोने लगी। जब मां ने पूछा तो मासूम ने सबकुछ बता दिया। घटना जान लोगों का गुस्सा कर्मचारी पर फूट पड़ा। आरोपी की पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। वहीं, पीड़ित परिजनों ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई।

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि गेमिंग जोन का कर्मचारी अर्जुन बच्ची खेल रही थी उस वक्त जबरन उठा ले गया। इसके बाद रेप की घटना को अंजाम दे डाला। परिजनों की शिकायत पर पुलस ने मॉल के आरोपी कर्मचारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 

Web Title: Rap case of minor from Madhya Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया