मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

अप्रैल में शुरू होगी Toyota Yaris की बुकिंग


HARENDRA SINGH 10/03/2018 09:41 AM
387 Views

Toyota Yaris Bookings to start From April Newstimes

New Delhi. Toyota जल्द ही सी-सेगमेंट में कदम रखने वाली है। कंपनी सबसे पहले यहां Yaris सेडान को उतारेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे मई 2018 में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 10 लाख रुपए से 12 लाख रुपए के आसपास हो सकती है।

यह भी पढ़ें..Jaguar की पहली इलेक्ट्रिक SUV I-PACE से उठा पर्दा, जानें इसकी खासियत

Toyota Yaris Bookings to start From April Newstimes

Toyota Yaris का इंजन
Toyota Yaris में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन आएगा। इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प आएगा।

यह भी पढ़ें.. Renault ने अपनी इस कार में की एक लाख रुपये तक की कटौती

Toyota Yaris Bookings to start From April Newstimes

Toyota Yaris के फीचर
Toyota कारों की रेंज में इसे Toyota Etios और Toyota Corolla Altis के बीच पोजिशन किया जाएगा। Toyota Yaris में सेगमेंट फर्स्ट फीचर के तौर पर सात एयरबैग, रूफ माउंटेड रियर एसी वेंट, पावर एडजस्टेबल फ्रंट सीट और फ्रंट पार्किंग सेंसर आएगा।

यह भी पढ़ें..Geneva Motor Show 2018: Hyundai Kona 2018 इलेक्ट्रिक से उठा पर्दा

Toyota Yaris Bookings to start From April Newstimes

यह भी पढ़ें..दुबारा शुरू हुआ Toyota Camry Hybrid का प्रोडक्शन

इन कारों से होगा मुकाबला
Toyota Yaris का मुकाबला Honda city, Maruti Suzuki Ciaz, Hyundai Verna और Volkswagen Vento से होगा। Toyota Yaris की बुकिंग अगले महीने यानी अप्रैल में शुरू होगी।

Web Title: Toyota Yaris Bookings to start From April Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया