मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

रालोद का प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप, सीएम हेल्पलाइन कार्यालय में महिलाओं से हो रहा...


SHUBHENDU SHUKLA 10/03/2018 22:24:44
236 Views

10-03-2018230108Ralodbigalle1
Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने कहा कि एक ओर अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है, तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री के हेल्पलाइन कार्यालय में कार्यरत महिला कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं उनको बंधक बनाक उत्पीड़न भी किया जा रहा है। विरोध करने पर उन्हें नौकरी से बाहर करने की धमकी भी दी जा रही है। ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार का यही महिला सशक्तीकरण है। 

यह भी पढ़ें...आईटीआई शिक्षक बनाएंगे यूनियन, इसलिए पड़ी जरूरत

कंपनी को दिया गया ठेका

डाॅ. अहमद ने कहा कि श्योरिबिन नामक कम्पनी को ठेका देकर मुख्यमंत्री की हेल्पलाइन का कार्यालय चलाया जा रहा है, जबकि ऐसा कार्यालय सरकारी कर्मचारियों एवं अधिकारियों की देखरेख में होेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कम्पनी का मालिक मुख्यमंत्री का ही कोई चहेता होगा। यही कारण है कि महिला कर्मचारियों का उत्पीड़न कर रहा है।

आउटसोर्स कम्पनी के दो पदाधिकारियों ने बंधक बनाकर सादे कागज पर हस्ताक्षर कराए और महिलाओं के साथ अभद्रता व छेडकानी की। हद तो तब हो गयी जब उसी दौरान 5 लडकियां बेहोश हो गईं। पीड़ित महिलाओं को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

यह भी पढ़ें...कहीं ​प्रिया प्रकाश को भी पीछे न छोड़ दे ये हॉट लड़की, सोशल मीडिया में सॉग लगा रही आग

धमकाने की साजिश

उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन भी मुख्यमंत्री के इशारे पर हेल्पलाइन कार्यालय के कर्मचारियों को धमकाने की साजिश रच रहे हैं। कम्पनी पूरी तनख्वाह नहीं दे रही है, ट्रेनर और सुपरवाईजर अपने कमरे में बुलाकर अभद्रता कर रहे हैं। रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब मुख्यमंत्री हेल्पलाइन कार्यालय के कर्मचारियों की यह दशा है, तो अन्य कार्यालयों के कर्मचारियों की कार्यप्रणाली जनहित के कार्याें की देखरेख कैसी होगी इसका अनुमान लगाया जा सकता है।

Web Title: Ralod big allegation on the cm yogi government Flapping the women in the CM Helpline office ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया