आमने सामने सपा और कांग्रेस, अखिलेश बोले- गुजरात चुनाव के बाद बदला कांग्रेस का व्यवहार


GAURAV SHUKLA 11/03/2018 13:29:47
3901 Views

11-03-2018133654akhileshsays1

Lucknow. समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा कांग्रेस को लेकर तल्ख टिप्पणी की गयी है। अखिलेश यादव ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस का व्यवहार बदल गया है। चुनाव से पहले कांग्रेस ज्यादा मिलनसार थी। लेकिन गुजरात चुनाव में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद पार्टी के व्यवहार में लगातार बदलाव महसूस किये जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... राहुल बोले- अगर होता पीएम तो नोटबंदी की फाइल कचरे में फेंक देता
बताते चलें कि यूपी में 2017 में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन था। लेकिन फिलहाल गोरखपुर और फूलपुर में हो रहे उपचुनाव पर दोनों पार्टी अलग अलग चुनाव लड़ रही हैं। हालांकि दोनों सीटों पर बीएसपी ने सपा उम्मीदवारों को समर्थन दिया है। 

यह भी पढ़ें... 2019 में भाजपा को टक्कर देने के लिए कांग्रेस तैयार कर रही प्लान 250!
नवभारत टाइम्स में छपी खबर के अनुसार इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने कहा कि वह इस बात स्वीकार करते हैं कि गठबंधन करके वह असफल हुए हैं। गठबंधन के बाद, एसपी के 100 संभावितों को व्यक्तिगत राजनीतिक करियर को छोड़ देना पड़ा, लेकिन हमें गुजरात चुनाव के बाद कांग्रेस के रवैये में बदलाव बुरा लगा। गुजरात चुनाव के बाद ही कांग्रेस के मिलनसार व्यवहार में काफी बदलाव देखने को मिला। यहां तक की कांग्रेस ने दोबारा सपा से गठबंधन को भी ठीक नहीं समझा।  

Web Title: akhilesh says congress behaviour has changed after gujrat polls ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया